Sunday, September 8, 2024

मणिपुर की तीखी बयानबाजी से भाजपा सरकारों के बीच आपस में बढ़ता अविश्वास साफ है: कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बुधवार को असम राइफल्स के खिलाफ मणिपुर पुलिस द्वारा दायर एक मामले का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह की तीखी बयानबाजी से यह स्पष्ट होता है कि राज्‍य और केंद्र की भाजपा सरकारों के बीच अविश्वास बढ़ रहा है। उन्‍होंने पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कब कार्रवाई करेंगे।

कांग्रेस के संचार प्रभारी रमेश ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर प्राथमिकी की प्रति साझा करते हुए कहा, “यह असम राइफल्स के खिलाफ मणिपुर पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी है। साथ में मणिपुर के मुख्यमंत्री और उनके करीबी लोगों की तीखी बयानबाजी से यह स्पष्ट हो जाता है कि राज्य की भाजपा सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार के बीच अविश्वास बढ़ रहा है?”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्‍होंने पूछा, “क्या यह संवैधानिक मशीनरी का टूटना नहीं है? क्या यही वह डबल इंजन शासन है जिसके लिए मणिपुर ने मतदान किया था? प्रधानमंत्री कब कार्रवाई करेंगे?”

उनकी टिप्पणी मणिपुर पुलिस द्वारा असम राइफल्स की नौवीं बटालियन के कर्मियों पर बिष्णुपुर जिले में उनके आंदोलन को अवरुद्ध करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के एक दिन बाद आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय