Monday, May 20, 2024

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ को लेकर भड़के महाकाल मंदिर के पुजारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। इस फिल्म को लेकर हर दिन कोई न कोई नया विवाद खड़ा हो रहा है। इससे पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन और सीक्वेंस बदल दिए थे, इसलिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने में थोड़ा वक्त लग गया। अब इस फिल्म को लेकर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने कानूनी नोटिस जारी किया है।

फिल्म पर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई है। पुजारियों ने अपनी बात रखते हुए कहा, “यह फिल्म सिर्फ वयस्कों के लिए है, इसलिए फिल्म से शिव और महाकाल से जुड़े सीन हटा दिए जाने चाहिए।” फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा और अन्य लोगों ने भी ये संबंधित आवेदन उज्जैन में आयोजित जनसुनवाई में दायर किए हैं। इतना ही नहीं, मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुजारी महेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भगवान को किसी भी रूप में प्रस्तुत करना ठीक नहीं है। फिल्म निर्माताओं को यह ध्यान रखना चाहिए कि इस प्रकार की प्रस्तुति धार्मिक विश्वासियों की आस्था को ठेस पहुंचा सकती है। फिल्म में भगवान शिव को कचौरी खरीदते हुए दिखाया गया है, जिससे हमारी आस्था को ठेस पहुंची है।

इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, “हमने हाई कोर्ट की वकील अभिलाषा व्यास के माध्यम से फिल्म निर्देशक अमित राय, निर्माता विपुल शाह, चंद्रप्रकाश द्विवेदी, अभिनेता अक्षय कुमार और सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी को कानूनी नोटिस भेजकर मांग की है कि 24 घंटे के अंदर सभी अपमानजनक सीन हटा दिए जाएं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय