Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर में बढ़ रहा है कोरोना, आदर्श कॉलोनी का परिवार मिला कोरोना पॉजिटिव, 20 पर पहुंचा आंकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कोरोना से सावधानी बेहद जरूरी हो गई है। जिले में कोरोना लगातार बढ़ रहा है, जिससे सावधानी बरतें। नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला आदर्श कॉलोनी में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला है। अभी कुछ दिन पहले युवक की पत्नी को कोरोना पॉजिटिव हुआ था, युवक को 2 दिन से गले में दर्द हाथों पैरों में दर्द और बुखार की शिकायत थी, युवक ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जहां पर एंटीजन टेस्ट नेगेटिव और आरटी पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

जिले में लगातार कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले दिनों नई मंडी सीओ कोरोना पॉजिटिव हुए तो अब कृषि अनुसंधान केंद्र में भी कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। यहां एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिलने से अन्य कर्मचारियों में डर का माहौल है। कृषि अनुसंधान केंद्र मुजफ्फरनगर में कोरोनावायरस संक्रमित मरीज और अन्य चार मरीजों को मिलाकर जनपद में कोरोना का आंकड़ा बढ़कर 20 पहुंच गया है। हालांकि राहत की बात यह है कि पांच कोरोना संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिले में 5 कोरोनावायरस संक्रमित मरीज मिलने से लोगों में डर का माहौल है। ग्रामीण क्षेत्र में मोरना, शाहपुर में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। इसके अलावा शहरी क्षेत्र में कृषि अनुसंधान केंद्र व गांधीनगर में 1-1 कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। बीते दिवस भी एक कोरोना पॉजिटिव केस मिला था, जिससे कोरोना के मामले बढ़ कर 20 हो गए थे, लेकिन लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमित मरीजों में राहत की बात यह है कि बुधवार को जहां पांच नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं दूसरी तरफ 5 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया है। पिछले तीन-चार दिन से लगातार एक या दो नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता एक बार फिर बढ़ने लगी हैं। वही लोगों को अब अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है।

पिछले 4 दिन में 20 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिला अस्पताल के डॉक्टर शमशेर आलम ने बताया कि जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या बढ़ रही है। उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में भी लगातार नए केस मिल रहे हैं। शहरी क्षेत्र में गांधीनगर व कृषि अनुसंधान केंद्र में केस सामने आए हैं। सरकार ने कोरोना के लेकर एक बार फिर से गाइडलाइन जारी की है जिसके तहत सरकारी अस्पतालों व अन्य अस्पतालों में जाने से पहले मास्क अवश्य लगाएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय