Friday, May 10, 2024

सहारनपुर नगर निगम में भाजपा को मिली पहली सफलता, वार्ड 22 से सुखबीर वर्मा निर्विरोध पार्षद निर्वाचित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। स्थानीय नगरीय चुनाव में बृहस्पतिवार को भाजपा को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब सहारनपुर नगर निगम के वार्ड नंबर 22 में उसके प्रत्याशी 52 वर्षीय सुखबीर वर्मा निर्विरोध निर्वाचित हो गए। उनके सामने आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार वसीम तेली उर्फ सलीम ने अपना नाम वापस ले लिया।

सहारनपुर महानगर भाजपाध्यक्ष राकेश जैन ने पार्टी के मेयर पद के प्रत्याशी डा. अजय कुमार के चुनाव कार्यालय पर बताया कि गुरुवार को नाम वापसी के अंतिम दिन वसीम ने भाजपा के पक्ष में अपना नाम वापस ले लिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए सुखबीर वर्मा के लिए निर्विरोध चुने जाने का रास्ता साफ कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पार्टी कार्यालय पर निर्विरोध पार्षद चुने गए सुखबीर वर्मा का चुनाव प्रभारी अखिलेश मित्तल, अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासभा के वरिष्ठ नेता सुनील गुप्ता, भाजपा महानगराध्यक्ष राकेश जैन, शैलेंद्र भूषण गुप्ता आदि ने माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा नगराध्यक्ष राकेश जैन ने कहा कि भाजपा ने 70 में से 66 वार्डों में अपने उम्मीदवार उतारे हैं। जिनमें से 16 उम्मीदवार मुस्लिम हैं। पिछले चुनाव 2017 में भाजपा ने दो मुस्लिम उम्मीदवार उतारे थे। भाजपा ने पिछली दफा 28 वार्डों में जीत दर्ज की थी। इस बार भाजपा को 45 वार्डों में सफलता मिलने की उम्मीद है।

भाजपा के गुरुवार को निर्वाचित हुए पार्षद सुखबीर वर्मा ओबीसी से हैं। वह नगर की म्युनिसिपल कालोनी में रहते हैं और प्राइवेट कोचिंग संस्थान चलाते हैं। उनके  सामने नाम वापस लेने वाले वसीम तेली ने मुस्लिमों की पसमांदा समाज से अपील की कि राष्ट्र को मजबूत बनाने के लिए और उत्तर प्रदेश की तरक्की के लिए पूरे प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा को दिल खोलकर जिताएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय