Tuesday, September 17, 2024

जिला जज रैंक के नौ न्यायिक अफसरों का तबादला, अनुपम गोयल को मुज़फ्फरनगर में बनाया गया

प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जिला जज रैंक के नौ जजों का स्थानांतरण किया है। इस संबंध में हाईकोर्ट के महानिबंधक राजीव भारती की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है।

जारी अधिसूचना के मुताबिक हमीरपुर के जिला जज अनुपम गोयल को मुजफ्फरनगर परिवार न्यायालय का प्रधान न्यायाधीश बनाया गया है। जबकि, मुजफ्फरनगर परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश सत्य नंद उपाध्याय को मेरठ कामर्शियल कोर्ट का पीठासीन अधिकारी नियुक्ति किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी तरह चित्रकूट के जिला जज विष्णु कुमार शर्मा को हमीरपुर का जिला जज, औरया मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण के पीठासीन अधिकारी विकास कुमार-प्रथम को चित्रकूट के जिला जज, महराजगंज के जिला जज जय प्रकाश तिवारी को कानपुर देहात का जिला जज, रामपुर के जिला जज अचल सचदेव को आजमगढ़ परिवार न्यायालय का प्रधान न्यायाधीश बनाया गया है।

मेरठ कामर्शियल कोर्ट के पीठासीन अधिकारी नीरज कुमार को महराजगंज का जिला जज, रायबरेली परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश सत्य प्रकाश त्रिपाठी को रामपुर का जिला जज, फतेहपुर परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश राजेश्वर शुक्ला को गोरखपुर परिवार न्यायालय का प्रधान न्यायाधीश बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय