Friday, May 3, 2024

प्रेमिका के घर जिंदा जलाए गए प्रेमी की इलाज के दौरान मौत, तीन दिन से लड़ रहा था जिंदगी की जंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। प्रेमिका के घर जिंदा जलाए गए प्रेमी की इलाज के दौरान निजी अस्पताल में बुधवार को मौत हो गई। युवक की मौत के बाद उसके परिजन आक्रोशित है। मृत युवक की मां किरन देवी ने प्रेमिका के पिता, चाचा-चाची व बहन के विरुद्ध थाने में नामजद तहरीर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

परिजनों ने इस मामले में पुलिस की भूमिका पर भी नाराजगी जताई है। बीते एक जनवरी को चोलापुर थाना क्षेत्र के बेनीपुर कला गांव में जौनपुर चंदवक के पतरही निवासी शुभम सेठ अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। शुभम को घर में मौजूद देख प्रेमिका के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिजनों ने शुभम को पेड़ में रस्सी से बांधकर आरोप है कि जिंदा जला दिया। उसकी चीख पुकार सुन आसपास के लोग जुटे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां से उसे परिजन शिवपुर स्थित निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए ले गए। अस्पताल में गंभीर रूप से जले शिवम ने दो दिन तक जीवन से संघर्ष करने के बाद दम तोड़ दिया। मृत शुभम सेठ की मां का आरोप है कि पुत्र शुभम सेठ (26) गाजीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के मौधा और वाराणसी के सारनाथ अकथा में भी आभूषण की दुकान चलाता था। इस दौरान उसकी चोलापुर के टिसौरा निवासी युवती से प्रेम हो गया। पिछले पांच-छह वर्ष से दोनों एक दूसरे को जानते थे। इसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों को भी थी। बीते एक जनवरी को शुभम को लड़की के पिता ने बातचीत करने के लिए बुलाया था। पूछने पर बताया था की शादी के सिलसिले में बात करनी है।

शुभम नववर्ष के पहले दिन उसके घर मिलने पहुंचा था, जहां उसे बांधकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया गया। उधर, प्रेमिका के पिता का कहना है कि युवक हाथ में ज्वलनशील पदार्थ और चाकू लेकर घर के भीतर घुसा था और स्वयं अपने को आग के हवाले कर दिया।

इस संबंध में चोलापुर थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपित युवती के पिता रामअवतार यादव, मां राधिका देवी, चाचा रामअवध यादव, चाची वंदना, बहन नीतू यादव समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय