Thursday, September 19, 2024

सरकारी शिक्षिका की हत्या की मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 50 लाख रुपए के लिए की थी हत्या

फिरोजाबाद। थाना नसीरपुर पुलिस टीम ने वृहस्पतिवार को सरकारी टीचर कमलेश की हत्या की मुख्य आरोपी 10 हजार की इनामी वांछित अभियुक्ता को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्ता द्वारा मृतका से ली गई 50 लाख की उधारी को न देने के एवज में साथियों संग मिलकर हत्या की थी।

थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव पुनच्छा में 26 अगस्त को एक महिला का शव मिला था। मृतका के पुत्र चिराग यादव ने अगले दिन शव की पहचान अपनी मां कमलेश यादव के रूप में की थी। पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। थानाध्यक्ष नसीरपुर राजीव कुमार ने सूचना पर हत्या में इस हत्याकांड की मुख्य अभियुक्ता सीमा यादव पत्नी पत्नी योगेंद्र सिंह निवासी एदल नगर, आसफाबाद रसूलपुर को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से मृतका का आधार कार्ड, पैन कार्ड व दो क्रेडिट कार्ड की छाया प्रति बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्ता ने बताया है कि वह आगनवाड़ी कार्यकत्री है और साथ ही साथ प्रापर्टी डीलिंग का भी काम करती है। वर्ष 2019 में मेरी मुलाकात मृतका कमलेश से हुई थी। मैंने कमलेश से प्रापर्टी में रूपये लगाने के लिये धीरे धीरे कर करीब 35 लाख रूपये ले लिये थे। कमलेश मुझसे 5 परसेन्ट के हिसाब से ब्याज पर रूपये देती थी। अब तक कुल करीब 50 लाख रूपये हो गये थे। जब मैं रोज-रोज के तगादे से तंग व परेशान हो गई। तब मैंने अभियुक्त बिल्लू यादव व उसके साले टीटू व हरीशंकर के साथ मिलकर कमलेश के हत्या की योजना बनाई। हत्या के लिए एक लाख का सौदा हुआ था। जिसमे से मैंने बिल्लू को 40 हजार रूपये एडवांस हरीशंकर व टीटू को देने के लिये दिये थे।

इसी प्लान के तहत 26 अगस्त को कमलेश को कार में बैठाकर ले गए और रास्ते में सुनसान जगह देखकर कमलेश के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर पुनन्छा वाले रोड पर शव को रोड के किनारे खाई में फेंक दिया। पुलिस अभियुक्त बिल्लू को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि वांछित अभियुक्तगण हरीशंकर उर्फ हरिओम, टीटू उर्फ संदीप यादव की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 10-10 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय