Monday, May 20, 2024

झांसी में इनामी को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाश ने की फायरिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। एरच थाना क्षेत्र में 15 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने के लिए जारी हुए एनबीडब्ल्यू वारंट के बाद पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाश ने फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग कर दी। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि इनामी बदमाश पर करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

एरच थाना क्षेत्र के ग्राम दुरखुरु निवासी प्रमोद कुमार पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। एक मामले में वह वांछित चल रहा था। न्यायालय ने उसके खिलाफ वारंट जारी करते हुए 15 हजार का इनाम भी घोषित किया था। शनिवार की देर रात उसे गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला करते हुए उसने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में जब पुलिस द्वारा आत्म सुरक्षा मे फायरिंग की गई तो पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी। जिससे वह घायल हो गया। उसे हिरासत में लेकर उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि उक्त बदमाश के ऊपर 10 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें लूट जैसे मामले है और इसके ऊपर 15 हजार का इनाम था। कोर्ट द्वारा एनबीडब्ल्यू भी जारी हुआ था। उसने गिरफ्तारी के लिए गई पुलिस टीम के ऊपर गोली चला दी। जबाव में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी। उसे उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय