Tuesday, April 30, 2024

नोएडा में जेल की हवा खा चुके बदमाशों ने एनसीआर में की लूट, 3 गिरफ्तार,17 मोबाइल, दो मोटरसाइकिल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जेल से रिहा होने के बाद राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में मोबाइल फोन लूट और चोरी करने वाले गैंग के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 17 मोबाइल फोन, दो मोटरसाइकिल बरामद किया है।
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने अपनी पुलिस टीम के साथ आज तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के नाम आसिफ उर्फ सोनू, तौसीफ आलम तथा रबान पुत्र मंजूर है।

उन्होंने बताया कि ये बदमाश इससे पूर्व भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से लूटे हुए और चोरी किए हुए 17 मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि तीनों अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है। बरामद मोटर साइकिल व स्कूटी पर सवार होकर भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर भीड़ का फायदा उठाकर दुकानों पर खड़े व राह चलते लोगों की जेब से मोबाइल चोरी कर लेते हैं तथा कम्पनियों से भी मौका पाकर टेबलेट आदि चोरी कर लेते है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभियुक्त चोरी किये गये मोबाइल फोन, टेबलेट आदि को राह चलते लोगों को सस्ते दामों पर बेच देते हैं एवं बिहार में अपने गृह जनपद में ले जाकर भी बेच देते हैं। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने अभी तक सैकड़ों मोबाइल चोरी व लूट करके बेच चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय