Saturday, April 27, 2024

बिजनौर में बाइक सवार दो लोगों को ट्रक ने कुचला, मौत,ट्रक चालक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में गुरुवार देर शाम को बाइक सवार दो युवकों ट्रक ने कुचल दिया, इससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना हल्दौर थाना क्षेत्र के गोल बाग चौराहे के पास हुआ। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी।

पुलिस के मुताबिक, दोनों युवक एक बाइक पर सवार होकर बिजनौर से हल्दौर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान बताया जा रहा है कि विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। इस हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक मृतकों पहचान बिजनौर के विशाखा गांव, निवासी दिवेश उर्फ दीपू और निकुंज रस्तौगी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक भरत कुमार सोनकर ने शुक्रवार को बताया कि घटना गुरुवार देर शाम की है।आरोपी ट्ऊ चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गैर इरादतन हत्या, तेज गति से वाहन चलाने, लापरवाही से मानव जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस फरार हुए ट्रक चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय