Monday, May 20, 2024

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के शो में सिनेमा हॉल में हनुमानजी के लिए आरक्षित सीट की हुई पुजा, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। दर्शकों की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ शुक्रवार 16 जून को हर जगह रिलीज हो गई है। फिल्म के शोज पहले दिन ही हाउसफुल हो रहे हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। थिएटर में फिल्म ‘आदिपुरुष’ के शो के दौरान एक सीट हनुमानजी के लिए आरक्षित रखने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म निर्माता ने भगवान हनुमानजी के लिए थिएटर में एक सीट आरक्षित करने का निर्णय लिया गया। शो के दौरान इस खाली सीट ने फैंस का ध्यान खींचा है। सिनेमा हॉल में इस सीट पर प्रशंसकों ने हनुमान की छवि की पूजा की है। सिनेमाघर के इस वीडियो को एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में फैंस सिनेमा हॉल में खाली सीट पर हनुमानजी की पूजा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि वे हल्दी और कुंकू के साथ फूल प्रतिमा पर चढ़ा रहे हैं। केले को प्रसाद के रूप में भी दिखाया जाता है। ”आदिपुरुष” के मूवी थियेटर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ओम राउत निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म में प्रभास श्रीराम का और कृति सेनन माता सीता का किरदार निभा रही हैं। सैफ अली खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता देवदत्त नाग हनुमान की भूमिका निभाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय