Thursday, June 13, 2024

नताशा और हार्दिक पांड्या के बीच खत्म हुई अनबन, एक्ट्रेस ने दी खुशखबरी

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से नताशा और हार्दिक पांड्या के तलाक की चर्चा हो रही है। हालांकि दोनों तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन इन सबके बीच नताशा लगातार इंस्टाग्राम पर कई अपडेट्स शेयर कर रही हैं और लोगों को कई मिक्स हिंट भी दे रही हैं। नताशा ने हाल ही में तलाक की खबरों पर इशारा किया था लेकिन देर रात उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिससे हार्दिक पांड्या के फैंस को राहत मिली। नताशा अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या के साथ शादियों और वैलेंटाइन सहित कई तस्वीरें रेस्टोर की हैं।

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर हार्दिक के साथ अपनी सभी तस्वीरें पुनर्स्थापित की हैं, जिसमें वेलेंटाइन डे और उनकी शादी जैसे विशेष क्षणों की तस्वीरें भी शामिल हैं। नताशा के इस कदम से प्रशंसकों के बीच खुशी का माहौल है, जो दोनों की एक साथ तस्वीरें देखकर राहत महसूस कर रहे हैं। फोटो के गायब होने का कारण अभी तक अज्ञात है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

तलाक की अफवाहों ने तब जोर पकड़ लिया, जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम ”पांड्या” हटा दिया और उनकी शादी की तस्वीरें हटा दीं। इस बीच, हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या ने अपने बेटे और हार्दिक नताशा के बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की। नताशा ने भी इस पर दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया।

हार्दिक पांड्या की बात करें तो वह टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के साथ नहीं गए थे। वह लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे थे। खबरों की मानें तो इसके बाद वह न्यूयॉर्क में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे। नताशा और हार्दिक ने मई 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी की और उनका एक तीन साल का बेटा अगस्त्य है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय