Sunday, September 8, 2024

लुटेरी दुल्हन निकली HIV पॉजिटिव, पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को गैंग के साथ भेजा था जेल, पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

मुज़फ़्फ़रनगर। जिला जेल में बंद एक महिला कैदी के HIV पॉजिटिव निकलने से जेल प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। दरअसल जनपद मुज़फ़्फ़रनगर की थाना तितावी पुलिस के द्वारा एक लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफाश किया था, यह लुटेरी दुल्हन शादी कर अगले दिन या कुछ दिन पश्चात घर से सारा माल लेकर फरार हो जाती थी,जिसके पश्चात थाना तितावी पुलिस ने इस लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर इसके पूरे गैंग को जेल भेज दिया था,जो वर्तमान में लुटेरी दुल्हन मुज़फ़्फ़रनगर जिला कारागार में बंद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा ने बताया कि लगातार महिला को चढ़ रहे बुखार के बाद जब जिला प्रशाशन ने महिला का स्वास्थ्य चेकअप कराया तो उसमें महिला HIV पॉजिटिव निकली,जिसके पश्चात महिला का उपचार जारी है,वही पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग के द्वारा महिला ने जिन 5 अन्य व्यक्तियों से शादी की थी उन व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है,जिससे उन व्यक्तियों की जांच की जा सके।

 

जेल अधीक्षक ने बताया कि जो जो प्रोटोकाल है उसके तरीके से ही महिला का इलाज जारी है,जब महिला यहां आई उसने बताया था कि वह HIV संक्रमित है,जब अस्पताल में पता किया तो पता चला कि महिला का इलाज भी वहां से चल रहा है,आज महिला बिल्कुल स्वास्थ है और अन्य महिला बंदियों के साथ ही रह रही है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय