Tuesday, September 17, 2024

बिहार के हर जिले से आ रही चीख व गोलियों की आवाज – तेजस्वी यादव

पटना। बिहार में विपक्ष प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को आड़े हाथों लेते रहा है। इस बीच, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर सत्ता पक्ष पर निशाना साधा है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हर जिले से चीख और गोलियों की आवाज आ रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से राज्य की क्राइम बुलेटिन जारी करते रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सोमवार को एक बार फिर 53 आपराधिक घटनाओं की सूची जारी की। विपक्ष के नेता यादव ने अपने एक्स पर लिखा कि हर जिले से आ रही है चीख और गोलियों की आवाज, ये है बिहार में डबल इंजन एनडीए का महा चौपट राज। उन्होंने कानून व्यवस्था की स्थिति का उल्लेख करते हुए आगे लिखा कि बिहार में चहुंओर ओर से आ रही चीखें, गोलियों की आवाजें, लहू से लथपथ सड़कें और गलियां एवं खून से सने अख़बार दर्शा रहे हैं कि प्रदेश में महाजंगलराज है।

 

 

 

एनडीए के लिए मंगलराज की यही वास्तविक परिभाषा है। इसके बाद उन्होंने विगत कुछ दिनों की आपराधिक घटनाओं की छोटी सी सूची में मधुबनी में युवक की गोली मार हत्या, बेगूसराय में महिला की हत्या, पटना में छात्र की हत्या, सीवान में एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या, बेगूसराय में युवती की पीट-पीटकर हत्या, सासाराम में युवक की हत्या सहित 53 आपराधिक घटनाओं का जिक्र किया है। उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव इससे पहले भी आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार को घेरते रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय