Monday, May 6, 2024

शामली में निर्माणाधीन हाईवे पर अनियंत्रित होकर खाई में उतरी तेज रफ्तार बस, बाल बाल बचे यात्री

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 शामली। जनपद के मेरठ करनाल हाईवे पर सुबह होते ही उस वक्त बड़ा हादसा होने से टल गया..  जब तेज रफ्तार से सैकड़ों सवारियां लेकर आ रही एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे  खाई में पलटते पलटते बाल-बाल बच गई. हादसे के बाद सवारियों में चीख-पुकार मच गई।
वही बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। यही गनीमत रही किहादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ जबकि कुछ सवारियों को हल्की फुल्की चोटे लगने की बात सामने आई है।
 दरअसल आपको बता दें पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल रोड स्थित गाँव काबड़ोत के पास का बताया जा रहा है जहां हाईवे पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके चलते सड़क की एक साइड को सीमेंटेड पिलर लगाकर  मार्ग को प्रतिबंधित किया गया था।
बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह जिला लखीमपुर खीरी से सैकड़ों सवारियां लेकर बस शामली से होते हुए पंजाब के जालंधर में जा रही थी, जैसे ही बस तेज रफ्तार से गांव काबड़ोत स्थित निर्माणाधीन हाईवे पर पहुंची तो किसी कारण बस चालक को सड़क पर लगे सीमेंटेड पीलर नहीं दिखाई दिए और जब बस चालक को लगा कि कि बस सीमेंटेड पीलरो में टकरा जाएगी तो उसने बचाव करने का प्रयास किया, जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में उतर गई और पलटते पलटते बाल-बाल बच गई।
 इतना सब होते देख बस में बैठी सवारियों में हड़कंप मच गया। जिसमें लगभग एक दर्जन सवारियां मामूली रुप से चोटिल भी हुई।  हादसे से घबराए बस सवार लोगों ने बस का शीशा तोड़कर लोगों को बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और बस यात्रियों से घटना के बारे में पूछताछ की वहीं घटना के बाद बस का चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए, पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय