Sunday, May 12, 2024

जनता को लूटने वालो के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगाः हरेन्द्र मलिक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर/मेरठ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक ने कहा कि अनेक भाजपा नेताओं की तिजोरी भरने के लिए निजी अस्पतालों व भाजपा नेताओं के गठजोड़ से इलाज भर्ती व दवाओं के नाम पर जनता से खुली लूट की जा रही है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी फ्री व सस्ते इलाज की बात करती है लेकिन भाजपा सरकार इलाज के नाम पर जनता से हो रही लूट को रोकने में विफल रही है इसलिए समाजवादी पार्टी जनता को लूटने वालो के खिलाफ संघर्ष जारी रखेगी। यह विचार सपा राष्ट्रीय महासचिव हरेन्द्र मलिक व वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा ने जिलाधिकारी कार्यालय मेरठ में सपा विधायक अतुल प्रधान द्वारा चलाये जा रहे निजी अस्पतालों की लूट के खिलाफ सत्याग्रह आंदोलन पर पहुंचकर समर्थन देते हुए प्रकट किए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरेन्द्र मलिक व वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार की सोच भी अजीब है निजी अस्पताल जनता को लूट रहे हैं सपा इस लूट को रोकने की मांग कर रही है तो भाजपा सरकार इस लूट को रोकने के बजाए सपा के आंदोलन को रोकना चाहती है।

उन्होंने कहा कि सोमवार 11 दिसम्बर को समाजवादी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल मेरठ जिलाधिकारी कार्यालय पर अयोजित महापंचायत में पहुंच रहे हैं इस महापंचायत में मुज़फ्फरनगर से भी भारी संख्या में सपा कार्यकर्ता पहुंचकर संघर्ष को मजबूती देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय