Sunday, May 12, 2024

मुजफ्फरनगर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे पीड़ितों ने दबंगो पर की कार्रवाई की मांग, क्षेत्रीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी उठाये सवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के जिला कलेक्ट्रेट पर आज ग्राम बधाई कला के पीड़ित ग्रामीण पहुंचे। जहां उन्होंने कलेक्ट्रेट को बताया कि उनकी एक जमीन खसरा नंबर 769 ग्राम सैदपुर कला तहसील सदर में है जिस पर वह वर्षों से अपनी जमीन पर बो-खा रहा है।

इस दौरान पीड़ितों ने जमीन के बराबर में एक दबंग महिला प्रमोज़ पत्नी प्रेमचंद व उज्जवल पुत्र प्रेमचंद पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीड़ित जब भी अपनी जमीन पर जाते हैं तो उक्त महिला कुछ दबँग लोगों को बुलाकर बदतमीजी करती है और जान से मारने की धमकी देती है एवं कुछ भूमाफियाओं को अपने साथ लगाकर और फर्जी कागजों के द्वारा उसकी जमीन कब्जाना चाहती है। पीड़ितों ने कहां की पुलिस प्रशासन से भी भूमाफियाओं ने सेटिंग की हुई है। जिसके कारण पुलिस हमारी कोई मदद नहीं कर रही है और उल्टा थाना चरथावल के इंस्पेक्टर हमें मुकदमे में फसाने की धमकी दे रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ितों ने बताया कि पूर्व में जमीन पर कोर्ट से भी आदेश उनके हक में हो चुके हैं एवं भूमि के सभी कागजों में पीड़ित पक्ष का नाम ही दर्ज है। वहीं पीड़ितों द्वारा इस मामले में ज्ञापन सौंपते हुए निष्पक्ष जांच करने एवं न्याय दिलाने सहित जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय