Saturday, May 11, 2024

यमुनानगर में शराब के ठेके को आग लगाने पहुंची महिलाओं ने किया हंगामा,महिलाओं और पुलिस के बीच हुई धक्का-मुक्की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

यमुनानगर। शराब के ठेके को आग लगाने बड़ी संख्या में पहुंची गांव महरामपुर की महिलाओं ने बुधवार दोपहर को अंबाला-सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमकर प्रदर्शन किया और शराब के ठेके को हटाने की मांग की। पुलिस और ग्रामीणों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। पुलिस ने मौके पर से एक युवक को मिट्टी के तेल की केनी सहित काबू में किया।

गुस्साई स्थानीय महिलाओं का कहना था कि यहां के ठेके से पहले ही जहरीली शराब के चलते आसपास गांव के 15 से अधिक लोगों की जान गई है। यह ठेका फिर से यहां खोला गया है। इसे हम नही खुलने देंगे। अगर ठेका खोला गया तो इसमें हम आग लगा देंगे। महिलाओं का कहना था कि इसको लेकर हमने पहले भी जिला उपायुक्त को ज्ञापन देकर ठेका हटाने की चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा कि इस रास्ते से गांव की लड़की और महिलाऐं निकलती है। शराब पीकर लोग यहां गाली गलौच और अभद्र व्यवहार करते हैं। लड़कियों को भद्दे इशारे करते है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला पुलिस उप अधीक्षक राजेश कुमार का कहना था कि यह ठेका पहले जिस ठेकेदार के पास था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। अब सरकार ने दोबारा से नीलामी कर दूसरे ठेकेदार को दिया है। आबकारी विभाग की अधिकारी सरोज का कहना है कि उच्च अधिकारियों को इस मामले से अवगत करा दिया गया है और जल्द ही मुनासिब जगह देखकर ठेका यहां से हटा लिया जाएगा। वहीं पुलिस ने रोहित नाम के युवक को मिट्टी के तेल की केनी कब्जे में लेकर उसे हिरासत में ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय