Saturday, May 11, 2024

महिला की मौत के मामले में आया नया मोड़, मृतका का भाई बोला ग्रह कलेश के चलते की थी आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
https://youtu.be/9NM-GDcM87I
शामली। निकटवर्ती गांव खेड़ी करमू में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों के चलते हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है।मृतका के भाई ने पुलिस को जानकारी दी है की महिला ने मोहल्ला रेलपार स्तिथ किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।इसमें पति की गलती निकलकर सामने आ रही है।
जिसने पुलिस को बिना जानकारी दिए महिला के शव को ले जाकर खेड़ी कर्मू स्थित अपने मकान में डालकर फरार हो गया था।पुलिस ने अब मामले की जांच नए सिरे से शुरू कर दी है।पुलिस का कहना है की मृतका के भाई की तहरीर पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ी करमू में पुलिस ने चार दिन पूर्व एक सूचना के आधार पर 35 वर्षीय महिला कुंती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक मकान से बरामद किया था।पुलिस के मुताबिक मृतका के शरीर पर किसी भी प्रकार की कोई चोट का निशान नही था। मौत के कारणों को जानने के पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम भी करवाया था।
मंगलवार को उक्त मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब मृतका का सगा भाई विवेक निवासी गांव पारसोनी बुजुर्ग जिला कुशीनगर शामली कोतवाली पुलिस से अपनी दुसरी बहन के साथ मिला और लिखित में जानकारी देते हुए बताया की उसकी बहन ने मोहल्ला रेलपार में अपने किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।जब उसका पति सौरव सोकर उठा तो तो मेरी बहन के शव को ले जाकर खेड़ी कर्मू स्थित अपने मकान में फेंक दिया और पुलिस को जानकारी ना देकर मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी थी। इस खुलासे के बाद पुलिस ने भी नए सिरे से अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है।
पुलिस का कहना है की मृतका के भाई की तहरीर पर कानूनी विधिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।कोतवाली प्रभारी समय पाल अत्री ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को मंगाया गया है उसके आने के बाद ही कोई स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।फिलहाल पुलिस ने जांच को नए सिरे से शुरू कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय