Tuesday, April 23, 2024

जाट-राजपूत का नहीं कोई विवाद, कानून पर भरोस रखें पहलवानः संगीत सोम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सोमवार को बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम सिंह वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर मुजफ्फरनगर पहुंचें जहां उन्होंने दिल्ली में चल रहे पहलवानों के धरने को  गलत करार दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जाट-राजपूत का आपस में कोई विवाद नहीं है यह विवाद केवल पहलवानों का है और इसके फैसले को लेकर पहलवानों को कानून पर भरोसा रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम धरने से किसी चीज को डिसाइड नहीं कर सकते, इसका फैसला कानून और संविधान से होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीजेपी नेता संगीत सोम ने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दिल्ली में बृजभूषण शरण सिंह पर मुकदमा दर्ज किया गया है, जो दोषी है उसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लगातार देश में मुस्लिमों की जनसंख्या बढ़ रही है और उसी के खिलाफ आगामी 30 जून को जन यात्रा निकाल रहा हूँ। संगीत सोम ने कहा कि मुझे लगता है कि जनसंख्या नियंत्रण का कानून 2024 के चुनाव से पहले आना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप निश्चिंत रहिए 370 और 35 A भी हम ने हटाया है और इसे भी हम ही करेंगे।

उत्तराखंड में लगातार अवैध मजारों पर बुलडोजर की कार्यवाही की जा रही है। इस पर बोलते हुए संगीत सोम ने कहा कि मुजफ्फरनगर और उत्तर प्रदेश में जितने भी अवैध मजार हैं सभी ध्वस्त की जाएँगी ,एक भी नहीं बचेगी।
ठाकुर संगीत सिंह सोम ने मंच से संबोधित करते हुए युवाओं में जोश भरते हुए कहा  कि मैंने पहले 25000 बाईके दिल्ली के जंतर मंतर पर ले जाने की घोषणा की थी, लेकिन इस बार इसको डबल कर देंगे या नहीं, तो जनता की ओर से जय घोष की आवाज आई और कहा कि 25 से 50 हजार बाइक ही जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जो मैं कहता हूं वह हंड्रेड परसेंट करता हूं और युवाओं ने मन बना लिया है 50,000 मोटरसाइकिल पर एक लाख युवा होगा और जो लेके यहां से सलावा से शुरू करेंगे, खतौली से होती हुई मेरठ, हापुड़, गाजियाबाद से दिल्ली के बॉर्डर तक जाएंगे। उन्होंने कहा कि एक लाख युवा जाएगा, आप निश्चिंत रहे।

उन्होंने खाप पंचायतों पर बोलते हुए कहा कि मुझे लगता है कि खाप पंचायतों को न्याय के लिए पंचायत करनी चाहिए ना कि किसी के खिलाफ। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर राजपूत समाज और जाट समाज आमने-सामने नहीं है लेकिन कुछ लोग होते हैं जो बंटवारे की बात करते हैं। संगीत सोम ने इशारों इशारों में संबोधित करते हुए कहा था कि जो लोग आपका वोट लेकर इस्तेमाल करते हैं और आपका काम नहीं करते हैं,ऐसे लोगों को गांव में घुसने मत दो। इस पर जवाब देते हुए कहा कि जो नेता पब्लिक का काम नहीं करेंगे तो पब्लिक उन्हें घुसने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि जो भी राजनीति कर रहा होगा उसका इलाज हो जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय