Saturday, April 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में दिनदहाड़े मदरसे में हज़ारों की चोरी,वारदात से मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। गांव नंगला राई में कुल्हेड़ी मार्ग पर स्थित मदरसे में दिनदहाड़े अज्ञात चोरों द्वारा मदरसे के ऑफिस व कमरे में रखी अलमारियों व अलमारियों में रखे गल्ले का ताला तोडकर हजारों रूपये की नकदी व कीमती सामान चोरी कर लिया साथ ही चोरों ने कैमरे की डीवीआर को चोरी करते हुए एलईडी को तोडकर नष्ट कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की। घटना के शीघ्र खुलासा करने के लिये मौके पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम द्वारा जांच पड़ताल की गई पीड़ित द्वारा अज्ञात चोरों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव नगला राई निवासी कारी नौशाद ने दी तहरीर में बताया कि कुल्हेडी मार्ग पर स्थित दारुल किरात हसनिया के नाम से मदरसा है, जिसमें पीडित बच्चों को तालीम देता है। शुक्रवार को दोहपर के समय पीडित जुम्मे की नमाज अदा करने के लिये गांव में गया था। पीडित जब नमाज अदा करके वापस मदरसे में आया, तो मदरसा में कमरे व ऑफिस का ताला टूटा हुआ था। वही ऑफिस में रखे अलमारियों के ताले टूटे हुए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीटीवी फुटेज के लिये लगायी गयी एलईडी टूटी देख होश फाख्ता हो गये। पीडित द्वारा इसकी सूचना ग्रामीणों व पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की गयी।

चरथावल थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया। घटना का शीघ्र खुलासा करने के लिये फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम द्वारा जांच पडताल कर रही है। वहीं रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही। चोरी की घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय