Thursday, April 25, 2024

पीएमओ में तैनात आईएएस अफसर के घर चोरों ने धावा बोला, लाखों का माल किया साफ़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना | बिहार के वैशाली जिले में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राहुल सिंह के पुश्तैनी घर (पैतृक आवास) पर चोरों के एक गिरोह ने धावा बोला और नकदी, आभूषण और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए। चोरों ने घर के पांच कमरों से नगद व लाखों के आभूषण सहित हजारों का सामान चुरा लिया है।

एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। राहुल सिंह वर्तमान में दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में तैनात हैं। उसका छोटा भाई सपरिवार पटना में रहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना का पता तब चला जब सिंह का छोटा भाई होली से पहले घर की सफाई के लिए वैशाली में अपने पैतृक घर गया। जब वह वहां पहुंचे तो घर के पांचों कमरों के दरवाजे टूटे हुए मिले।

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के किरतपुर गांव की है, घर के सदस्य ने बताया कि सभी लोग घर बंद कर पटना में रहते हैं और होली को देखते हुए घर की साफ-सफाई के लिए छोटे भाई को गांव भेजा था लेकिन जब वह घर पहुंचा तो अंदर का नजारा देख कर दंग रह गया।  चोरों ने आईएएस अधिकारी के पूरे घर में उत्पात मचा दिया था और घर के लगभग पांच कमरों का सारा सामान बिखरा पड़ा था।  आईएएस अधिकारी के भतीजे दीपक ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

दीपक कुमार ने बताया कि थाना में आवेदन दे दिया गया है और भगवानपुर थानाध्यक्ष रामकृष्ण परमहंस भी आए थे जहां उन्होंने मामले की जांच शुरू कर जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय