Saturday, May 11, 2024

देवबंद में नहाते समय दारुल उलूम के छात्र का कुर्ता चोरी कर 10 हज़ार की नकदी और मोबाइल किया साफ, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। इस्लामिक शिक्षण संस्थान दारुल उलूम देवबंद में एक छात्र का कुर्ता बाथरुम में नहाते समय चोरी कर लिया गया। कुर्ते में स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये की नकदी व छात्र की आईडी और कागजात आदि थे। बंद बाथरुम से छात्र का कुर्ता चोरी होने की घटना के बाद संस्था में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद पता चला कि दो युवकों ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
अब पहचान के लिए सोशल मीडिया पर इनकी फोटो और वीडियो वायरल की जा रही है। बताया जा रहा है कि  शुक्रवार की शाम मेवात निवासी छात्र मोहम्मद कासिद नहाने के लिए बाथरुम में गया। इस दौरान उसका कुर्ता चोरी हो गया। बाद में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पता चला कि एक युवक ऊपर से खुले बाथरुम से मौका पाकर कुर्ता चोरी कर रहा है। दूसरे कैमरों की फुटेज में वह अपने एक साथी के साथ संस्था से बाहर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। मोहम्मद कासिद के मुताबिक कुर्ते में स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये की नकदी व उसकी आईडी और कागजात आदि थे। चोरों की पहचान के लिए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल की जा रही है।  पुलिस का कहना है उन्हें घटना की जानकारी नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय