Wednesday, June 26, 2024

शामली में थाने के सामने दुकान में चोरी, गल्ले से हजारों रुपए ले उड़े चोर

शामली। जनपद के थानाभवन थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक इस कदर है कि चोर घटना को अंजाम थाने के सामने दे रहे हैं। कस्बा थाना भवन में एक व्यापारी की थाने के ठीक सामने व्यापारी की दुकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना का पूरा कर्म सीसीटीवी में कैद हो गया। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इससे पहले थाना भवन क्षेत्र में पानी की ट्यूवेल व अन्य जगहों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थानाभवन थानां क्षेत्र के कस्बा थानाभवन में थाने के सामने स्थित नीलकंठ ट्रेडर्स के नाम से अश्वनी गोयल काम करते हैं। रात्रि के समय अश्वनी गोयल अपने प्रतिष्ठान को बंद कर घर पर चले गए थे। जैसे ही सुबह व्यापारी अपनी दुकान पर पहुंचा तभी उसने देखा कि दुकान में गल्ला उखड़ा पड़ा है। जिसमें रखे पैसे एवं चांदी के सिक्के भी गायब हैं। व्यापारी ने छत पर जाकर देखा तो छत पर लगे दरवाजे का कुंडा तोड़कर चोर दुकान में घुसे हैं। सीसीटीवी कैमरे में दो चोर दुकान में चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हैरत की बात तो यह है कि बेख़ौफ़ चोर आराम से गल्ले में रखी नगदी को चोरी कर रहे हैं। जबकि हाईवे की एक और व्यापारी का प्रतिष्ठान है।

 

ठीक हाईवे की दूसरी ओर सामने की तरफ पुलिस थाना भी मौजूद है जब थाने के सामने ही व्यापारी का प्रतिष्ठान सुरक्षित नहीं है तो अन्य जगहों पर सुरक्षा की क्या गारंटी है। लोगों में थानाभवन पुलिस की कार्यशैली को लेकर नाराजगी है। ज्ञात हो कि साल 2023 में भी जनवरी माह में चोरों ने इसी दुकान को निशाना बनाया था और दुकान में रखी करीब ₹50हजार की नगदी को चोरी कर लिया था। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे हैं और जांच पड़ताल कर रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे में दो चोर चोरी करते दिखाई दे रहे हैं लोगों का कहना है कि ठीक थाने के सामने होने के बावजूद भी चोरों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय