Saturday, September 28, 2024

शाहपुर में मकान में आग लगने से, हजारों की नगदी व कीमती सामान जलकर खाक

शाहपुर। कस्बे के मौहल्ला कस्साबन में स्थित मकान के अंदर अज्ञात कारणों के चलते आग लगने से घर में रखी हजारों रुपयों की नगदी के साथ घर का कीमती सामान जलकर राख हो गया।

गुरुवार की रात घर के सदस्य मकान की छत पर सोये हुए थे, आग लगने का परिवार के सदस्यों को घटना का तब पता चला जब आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। शोरगुल होने पर आस पास के लोगो ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। आग बुझाने के प्रयास में परिवार का एक सदस्य बुरी तरह से झुलस गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कस्बे के मोहल्ला कस्यावान निवासी बाबू राणा अपने परिवार के साथ रहता है, गुरुवार की देर रात्रि परिवार के सभी सदस्य मकान की छत पर सोये हुए थे। इसी बीच अज्ञात कारणों के चलते  नीचे मकान के अंदर जबरदस्त आग लग गई, लेकिन सोते हुए परिवार को आग लगने का आभास तक नहीं हो सका, जब आग ने भीषण विकराल रूप धारण कर लिया तब परिवार के लोगों की चीख पुकार सुनने पर सैकड़ों लोग मौके पहुंचे और आग क़ो काबू करने का प्रयास किया।

इस दौरान मकान के सदस्यों ने भी आग को काबू करने का प्रयास किया, जिसमे इमरान पुत्र बाबू  झुलस गया। घंटो की मसक्कत के बाद भीषण आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक मकान के अंदर अलमारी में रखी हजारों की नकदी व जेवरातो समेत घर का कीमती सामान फ्रिज, अलमारी, संदूक, बेड आदि सहित लाखो का कीमती सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर मुआवजा दिलाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय