Sunday, September 8, 2024

सरे आम ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर 50 वर्षीय शख्स की हत्या व पुत्र को घायल करने के मामले में तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। सीकरी रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक बाइक सवार पिता रामकुमार और उनके पुत्र सौरभ पर फायरिंग करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के दौरान चली गोली से सीकरी खुर्द निवासी रामकुमार की मौत हो गई एवं सौरभ घायल हो गया था। इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी करने और घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया था। कई घंटे के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने लोगों को किसी तरह शांत किया था।

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने शुक्रवार की रात बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में राहुल, अमित और आशु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन की गिरफ्तारी अतिशीघ्र सुनिश्चित की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ने बताया कि गुरुवार की शाम थाना मोदीनगर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सीकरी खुर्द के बाहर गोली लगने की सूचना प्राप्त हुई थी। तत्काल मौके पर थाना पुलिस एवं अन्य टीमें पहुंची। मौके पर पता चला कि कलछीना निवासी रामकुमार उम्र करीब 50 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है जबकि उनके पुत्र सौरभ को भी गोली मारी गयी। पुत्र की हथेली पर गोली लगी है जिनकी स्थिति सामान्य बतायी जा रही है।

पीड़ित के परिवारजनों ने ग्राम सीकरी खुर्द के रहने वाले जितेन्द्र तथा उसके परिवार के 04 अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया था। उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश है। यह रंजिश पिछले वर्ष 13 अगस्त रात करीब सात बजे गांव सीकरी खुर्द निवासी वीरसिंह का पुत्र आशु शराब पीकर उनकी डेयरी पर आया और वहां महिलाओं के सामने ही पेशाब करने लगा।

गौरव के ताऊ जगपाल ने विरोध किया तो आशु ने जाति सूचक शब्द कहते हुए उनसे अभद्रता कर दी थी। मौके पर मौजूद लोगों ने तब किसी तरह मामला शांत करा दिया था। आरोप है कि इसके करीब एक घंटे बाद आशु अपने भाई अंकित, अमित, राहुल और पिता वीरसिंह एवं अन्य छह सात लोगों के साथ लाठी डंडे लेकर जबरन उनके घर में घुस गया था और तोड़फोड़ करते हुए जगपाल को पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया था। तभी से दोनों पक्षों के बीच रंजिश चल रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय