Thursday, June 13, 2024

बिजनौर में गंगा नदी में नहाने गए मामा-भांजे समेत तीन डूबे, तलाश जारी

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रविवार को गंगा नदी में नहाने गए मामा-भांजे समेत तीन लोग डूब गए। पानी गहरा होने के कारण उनका संतुलन बिगड़ गया। देखते ही देखते तीनों नदी में डूब गये। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोग भी मौके पर जुट गए। फिलहाल, तीनों लोगोें की तलाश जारी है।

घटना बिजनौर जिले में थाना कोतवाली शहर क्षेत्र अंतर्गत गंगा बैराज पुल के पास की है। शहनवाज पुत्र अतीक अहमद, जुनैद पुत्र मो. शाकिर और अरशद पुत्र मोहसिन नदी में नहाने गए थे। नहाते समय सभी गहरे पानी में चले गये, पानी गहरा होने के कारण उनका संतुलन बिगड़ गया। देखते ही देखते तीनों नदी में डूब गये। इस बीच आसपास के लोगों ने उन्हें डूबता देख शोर मचाया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल, तीनों अभी भी लापता हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों ने बताया कि शहनवाज अपने भांजे जुनैद और दोस्त अरशद के साथ रविवार दोपहर बाद करीब चार बजे गंगा नदी बैराज पर नहाने गए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि तीन लोग नदी में डूबे हैं। वे अभी भी लापता हैं। स्थानीय गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया है। तीनों की तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय