Thursday, September 19, 2024

हाथरस में पुलिस मुठभेड़ में तीन अपहर्ता गिरफ्तार, गोली लगने से दाे घायल

हाथरस। एसओजी टीम एवं थाना सादाबाद पुलिस ने एक बच्चे के अपहरण की घटना का खुलासा कर दिया। टीम ने मुठभेड़ में अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया। घटना में शामिल तीन अपहर्ताओं काे गिरफ्तार किया गया है, इनमें गाेली लगने से दाे अपहर्ता घायल हाे गए। घायल अपहरणकर्ताओं काे अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि थाना सादाबाद के ग्राम सराैठ निवासी रामेश्वर सिंह पुत्र फौरन सिंह के बेटे चेतन सिंह (12) काे बीती छह जुलाई काे ट्यूशन से लाैटते समय बाइक सवाराें ने कुमरई तिराहे से अपहरण कर लिया था। इस मामले में पिता ने बेटे के अपहरण की तहरीर दी थी।

 

 

एसपी ने बताया कि घटना को गम्भीरता से लेते हुए अपहृत बच्चे की सकुशल बरामदगी व घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सदाबाद थाना पुलिस के साथ एसओजी व सर्विलांस टीम को भी लगाया गया। पुलिस टीम ने मंगलवार भोर में अपहरणकर्ताओं की सटीक सूचना पर उन्हें घेर लिया और अपहृत बच्चे को सकुशल अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बचा लिया। इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में दो शातिर अभियुक्त घायल हो गये और तीसरा अभियुक्ता (महिला) को गिरफ्तार कर लिया। घायल अभियुक्तगणों को उपचार के​ लिए अस्पताल भेजा गया। गिरफ्तार अभियुक्तगणों के कब्जे से दो तमंचे व चार जिन्दा और दो खोखा कारतूस के साथ घटना में प्रयुक्त एक अपाचे मोटरसाइकिल बिना नंबर बरामद की गई है।

 

 

एसपी ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला है कि अपहरणकर्ता सगे भाई अशोक कुमार उर्फ गुड्डू और सुमित निवासी चिरावली थाना सादाबाद के रहने वाले हैं। उन्होंने उधार की मोटर साइकिल का पैसा चुकाने के लिए अपहरण और फि​रौती की योजना बनाई थी। अपहरण के बाद बच्चे चेतन को दोनों महिला अभियुक्ता संजीदा पत्नी गुड्डू निवासी ग्राम बकायन थाना हसायन में छिपा कर रख दिया था। फिरौती मांगने के लिए जब ये लोग जा रहे थे तभी पुलिस की टीम पहुंच गई और उन्हें घेर लिया और धर दबाेचा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय