Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में डॉग हॉस्पिटल की विंडो एसी चुराने वाले तीन चोर गिरफ्तार

नोएडा। एनसीआर में विंडो एसी चोरी करने वाले एक गिरोह के 3 शातिर बदमाशों को थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी के एक मामले का खुलासा किया है। चोरों ने कल सेक्टर-135 स्थित डॉग हॉस्पिटल डीएस शिवली एनिमल वेलनेस सेंटर से विंडो एसी सहित अन्य कीमती सामान चुरा लिया था।
थाना एक्सप्रेस-वे प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि डीएस शिवली एनिमल वेलनेस सेंटर के एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि डॉग हॉस्पिटल में लगा विंडो एसी समेत अन्य कीमती सामान चोरी हो गया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही थाना पुलिस ने आज एक सूचना पर24 घण्टे के अन्दर उक्त चोरी की घटना का सफल अनावरण करते हुए लोकल इंटेलिजेंस की सहायता से एबीसी तिराहा के पास से चेकिंग के दौरान 3 अभियुक्त विकास पुत्र राकेश, फहीम पुत्र नदीम तथा लक्षांश उर्फ लक्की पुत्र रवि को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से चोरी किया गया विंडो एसी व 2 लोहे की छड़ एवं चोरी का सामान ले जाने में प्रयुक्त ई-रिक्शा (सीजशुदा) बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि उन्होंने बीती रात में वाजिदपुर टी पाइन्ट के पास डॉग हॉस्पिटल से यह सामान चुराया था। जिसे आज वह ई-रिक्शा में लेकर कहीं जा रहे थे। उन्होंने बताया कि विवेचना के दौरान प्रकाश में आया कि अभियुक्तों द्वारा घरों में किराये पर एसी लगाने का कार्य किया जाता है एवं इनके द्वारा ही एसी आदि की चोरी की जा रही थी। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने चोरी की कई घटनाओं की जानकारी दी है। इनके गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय