Wednesday, June 26, 2024

भाजपा नेता की हत्या में फरार तीन शूटर मुठभेड़ में घायल, दो सिपाही को लगी गोली

मुरादाबाद। भाजपा नेता अनुज चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में तीन शूटरों को गिरफ्तार किया है। तीनाें आरोपित पुलिस की गोली से घायल हुए हैं, जबकि दो सिपाहियों को भी गोलियां लगी है।

जनपद संभल के गांव अलिया नेकपुर निवासी अनुज चौधरी बीडीसी सदस्य थे। इसके अलावा वे असमोली ब्लाॅक से पूर्व ब्लाॅक प्रमुख उम्मीदवार भी थे। वह थाना मझोला के नया मुरादाबाद स्थित हाउसिंग सोसाइटी पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट के टी-7 फ्लैट नम्बर 402 में रहते थे। 10 अगस्त की शाम अनुज चौधरी अपने दोस्त पुनीत चौधरी के साथ सोसाइटी के अंदर सड़क पर टहल रहे थे। उसी दौरान गेट नंबर दो से घुसे बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी थी और फरार हो गए। अनुज चौधरी हत्याकांड में मुख्य साजिशकर्ता सम्भल के थाना ऐचैडा कम्बोह के हाजीबेडा निवासी व असमौली ब्लाक प्रमुख संतोष देवी के बेटे अनिकेत, रेलवे कालोनी हरथला निवासी नीरज पाल को पुलिस ने बीते सप्ताह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया था कि अनिकेत और भवालपुर निवासी अमित ने अपने दोस्त नीरज पाल के जरिये तीन शूटरों को 30 लाख रुपये में अनुज की हत्या की सुपारी दी थी। एडवांस के तौर पर छह लाख रुपये पहले दे दिए थे। अनुज हत्याकांड में आरोपित शूटर जयंतीपुर ब्रहमपुरी निवासी सूर्यकांत शर्मा उर्फ शानू, सुशील शर्मा उर्फ गोलू शर्मा और थाना कटघर के भदौड़ा निवासी आकाश कश्यप उर्फ कटवा फरार चल रहे थे।

मंगलवार की सुबह सूचना मिली कि अनुज हत्याकांड के शूटर सूर्यकांत शर्मा उर्फ शानू, सुशील शर्मा उर्फ गोलू शर्मा, आकाश कश्यप उर्फ कटवा कचहरी में सरेंडर करने जा रहे हैं। पुलिस ने कांठ थाना क्षेत्र में आरोपितों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर ली थी। पुलिस से बचकर बदमाश सिविल लाइंस क्षेत्र में आ गए। पुलिस ने उनका पीछा किया तो मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली सिपाही गजेंद्र को जा लगी। जवाबी कार्रवाई में मोटरसाइकिल सवार शूटर सुशील शर्मा पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने दबोच लिया गया।

उसके दो साथी शूटर सूर्यकांत शर्मा उर्फ शानू, और आकाश कश्यप उर्फ कटवा मझोला क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान पकड़ा है। वे दोनों भी पुलिस की गोली से घायल हुए हैं जबकि सिपाही संदीप नागर घायल गोली लगी है। पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय