Sunday, May 19, 2024

गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने के लिए पुलिस विभिन्न पहलुओं पर कर रही फोकस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज (उत्तर प्रदेश)। 24 फरवरी को वकील उमेश पाल और उनके दो पुलिस गाडरें की हत्या का आरोपी गुड्डू मुस्लिम दो महीने से पुलिस से बच रहा है। घटना के दौरान गुड्डू को उमेश पाल पर देसी बम फेंकते हुए कैमरे में कैद किया गया था। हमले के बाद उसके बम फेंकने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

मामले की जांच कर रहे अधिकारियों का अब कहना है कि वे गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार करने के लिए अपनी रणनीति बदल रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि, सूत्रों ने हमें बताया है कि गुड्डू मुस्लिम अपना रूप बदलने और खुद को छिपाने में माहिर है। हमने विभिन्न भेषों में, दाढ़ी और मूंछ के साथ या उसके बिना उसके स्केच तैयार किए हैं। गुड्डू ने अपना नाम भी बदल लिया होगा और अपने ठिकाने पर रह सकता एक हिंदू पहचान के साथ रह सकता है। वह मंदिर के बाहर एक भिखारी के रूप में भी रह सकता है, हम सभी संभावनाओं की जांच कर रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उमेश पाल की हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम झांसी और फिर मेरठ भाग गया था। पुलिस ने दावा किया कि गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर रहने के बाद गुड्डू दिल्ली चला गया।

इससे पहले कि पुलिस और एसटीएफ की टीम उसकी लोकेशन का पता लगा पाती, गुड्डू दिल्ली से अजमेर के लिए निकल गया। अधिकारियों ने बताया कि उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश, ओडिशा और छत्तीसगढ़ में भी ट्रेस की गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय