Sunday, September 22, 2024

खतौली में तीन मंजिला मकान भरभरा कर हुआ जमींदोज़

खतौली। बीते दिनों हुई बारिश से बोसीदा हुआ तीन मंजिला मकान रविवार की प्रातत्न भर भरा कर जमींदोज़ हो गया। मकान गिरने की गडग़डाहट से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि मोहल्ले वालों द्वारा मकान के अचानक ढहने से सचेत रहने के चलते आसपास के घर पहले ही खाली कर देने से कोई जनहानि नहीं हुई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

तीन मंजिला मकान ढहने की खबर मिलते ही चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू के अलावा एसडीएम मोनालीसा जौहरी, सीओ राम आशीष यादव, कोतवाल बृजेश कुमार शर्मा ने दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली।

 

 

जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला लाल मोहम्मद सराय अगाड़ी निवासी नवेद उर्फ जोंटी पुत्र शाहबुद्दीन ने अपने पुराने पुश्तैनी मकान के ऊपर दो और मंजिलों का निर्माण कराया हुआ था। बताया गया बीते दिनों कई दिन बिना रुके हुई बारिश में नवेद का मकान नींव में पानी भरने के चलते सड़क की तरफ झुक गया था। नवेद के बोसीदा मकान के कभी भी भर-भरा कर गिरने की आशंका से आस पास रहने वाले परिवार शनिवार रात ही अपने घरों रिश्तेदारी में चले गए थे।

 

 

मोहल्ले वालों ने जर्जर मकान के आगे स्थित आम रास्ते में अवरोध लगाकर इसे आवागमन के लिए बंद कर दिया था। बताया गया मोहल्ले वालों की आशंका सही साबित हुई। रविवार प्रात नवेद का तीन मंजिला मकान धमाके के साथ सड़क की तरफ जा गिरा। मकान की चपेट मे आकर मोहल्ले से होकर गुजर रही हाईटेंशन विद्युत लाइन के तारों में आग लग गई। बताया गया मकान गिरने की आशंका के चलते मोहल्ले वालों ने पूरी रात जाग कर गुजारी। यही कारण रहा कि जर्जर मकान गिरने का एक लाइव वीडियो हाथों हाथ सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया।

 

मकान गिरने की सूचना मिलते ही चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू, एसडीएम मोनालीसा जौहरी, सीओ राम आशीष यादव, कोतवाल बृजेश कुमार शर्मा, तहसीलदार श्रद्धा गुप्ता ने मौके पर आकर मामले की जानकारी ली।
मोहल्ले वालों ने आर्थिक रूप से कमज़ोर पीडि़त नवेद को मुआवजा दिए जाने की मांग एसडीएम श्रीमती मोनालीसा जौहरी से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय