Wednesday, May 15, 2024

मुजफ्फरनगर में फ़र्ज़ी मुकदमे से तंग आकर युवक ने खाया ज़हर, हालत गंभीर, मेरठ रैफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। थाना कोतवाली क्षेत्र में फ़र्ज़ी मुकदमे में फंसे युवक ने ज़हर खाकर आत्महत्या की कोशिश की, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ती देख जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया।

थाना कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड़ निवासी शादाब अली ने बताया कि उनके पुत्र तारिक हुसैन उर्फ राजा पुत्र ने अपने घर पर जहरीला पदार्थ पी लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया है कि एक युवती ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर तारिक उर्फ़ राजा पर थाना कोतवाली में एक फ़र्ज़ी मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके बाद वह महिला तारिक को जेल भेजने की धमकी देने लगी। महिला द्वारा लगातार तारिक को प्रताड़ित किया जाता रहा, जिससे तारिक मानसिक तनाव में रहने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

तारिक के पिता शादाब ने बताया कि कई बार तारिक के मोबाइल फोन पर अलग अलग नम्बरों से कॉल करके उसे ब्लैकमेल किया गया है, जिससे तंग आकर तारिक ने अपनी जीवनलीला समाप्त करने के लिए यह कदम उठाया है। ज़हर पीने से पूर्व तारिक़ द्वारा एक सुसाइड नोट भी लिखा हुआ मिला है, जिसमे एक महिला व कुछ युवकों के नाम लिखे हुए हैं। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने तारिक का उपचार किया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल रैफर किया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय