Thursday, May 9, 2024

सहारनपुर में बैंक मैनेजर से बदला लेने को पूर्व बैंककर्मी ने दिया लूट को अंजाम, साथी समेत गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की थाना सरसावा पुलिस ने बंधन बैंक के कर्मचारी योगेश से 25 जुलाई को लूटे गए टेबलेट और मोबाइल की घटना में शामिल तीन में से दो आरोपियों को आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने उनके पास से लूटा गया टेबलेट बरामद कर लिया है जबकि उनका तीसरा साथी रोहित मौके से फायर करता हुआ फरार हो गया। योगेश का मोबाइल रोहित के ही पास बताया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी सरसावा सूबे सिंह ने बताया कि 25 जुलाई को योगेश पुत्र सुखबीर निवासी गांव हुसैनपुर थाना नानौता ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में  कहा था कि चिलकाना रोड़ के निकट पुल के पास सरसावा क्षेत्र में बाइक सवार तीन युवकों ने उसका मोबाइल और टैबलेट लूट लिया है। सरसावा पुलिस ने नकुड़ रोड़ पर इन तीनों बदमाशों को जांच के दौरान घेर लिया। दो बदमाश रोबिन उर्फ टोनी पुत्र दिनेश और मुकुल पुत्र शिव कुमार निवासी गांव अकबरपुर माजरा, थाना देवबंद  को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका तीसरा साथी उसी गांव का रहने वाला रोहित फायर करता हुआ फरार हो गया।

पुलिस ने उनके पास से 315 बोर का तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू और घटना में इस्तेमाल मोटर साइकिल और लूटा गया  टेबलेट बरामद कर लिया। पूछताछ में गिरफ्तार मुकुल ने बताया कि वह पहले सरसावा में बंधन बैंक में नौकरी करता था। पिछले साल दिसंबर में बैंक मैनेजर अनिल से उसका झगड़ा हो गया और उसने नौकरी छोड़ दी थी। वह अब लक्सर में एक्सिस बैंक में संविदा पर नौकरी करता है।

उसने बैक मैनेजर अनिल को सबक सिखाने के लिए अपने दो दोस्तों रोबिन और रोहित के साथ लूट की इस घटना को अंजाम दिया था। हुआ यह कि घटना के रोज बैंक मैनेजर अनिल के बजाए योगेश कलेक्शन करने निकला था और हम लोग हेलमेट के कारण उसे नहीं पहचान पाए और उन लोगों ने योगेश के साथ मारपीट की और टेबलेट और मोबाइल लूट लिया। घटना के दौरान मौके पर लोगों का एकत्रित होने से वे रूपयों से भरा बैग नहीं लूट पाए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय