Saturday, February 24, 2024

मसूरी में बर्फबारी का पर्यटक ले रहे आनंद, कई जगह बर्फबारी बनी मुसीबत

देहरादून/मसूरी। पहाड़ों की रानी मसूरी में बर्फबारी के बाद लोगों के चेहरे खिल उठे हैं। मसूरी में पर्यटकों की आमद बढ़ने लगी है। हालांकि बर्फबारी के बाद लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है। बर्फबारी के बाद कई मुख्य सड़कों पर फिसलन होने से वाहनों को चलने में दिक्कत हो रही है जिस कारण कई वाहन फिसल गए हैं तो कुछ लोग चोटिल भी हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रशासन द्वारा कई मुख्य चौराहों और सड़कों से बर्फ को हटाने के लिए जेसीबी का प्रयोग किया जा रहा है जिससे की सड़क से बर्फ को हटाया जा सके और यातायात को सुचारु किया जा सके।

बर्फबारी होने के बाद मसूरी में पर्यटकों की संख्या बढ़ रही है। पर्यटक मसूरी के लाल तिब्बा, गन हिल और जार्ज एवरेस्ट सुवाखोली आदि जगह जाकर बर्फ का आनंद ले रहे हैं तो कई लोगों द्वारा धनोल्टी का रूख किया गया है और वहां पर बर्फ का आनंद ले रहे हैं।

मसूरी के स्थानीय लोगों ने बताया कि मसूरी में काफी समय के बाद बर्फबारी हुई है जिसके बाद यहां के व्यवसाय को काफी लाभ पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि उनको उम्मीद है कि वीकेंड पर मसूरी ओर आसपास के क्षेत्र में पर्यटकों की संख्या काफी बढ़ेगी, जिसका सीधा असर मसूरी के पर्यटन व्यवसाय पर पड़ेगा और लोगों के व्यवसाय में बढ़ोतरी होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय