Tuesday, June 25, 2024

औरैया में ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर, मां-बेटी सहित तीन की मौत

औरैया। जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की आधी रात दो बजे के करीब मुरादगंज-फफूंद मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ऑटो में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में मां-बेटी सहित तीन महिलाओं की मौत हुई है। चार अन्य लोग घायल हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया गया।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव ऊंचा की रहने वाली सरगम देवी (20) की रात में अचानक तबियत खराब हो गयी। उसे रात में मुरादगंज स्थित डॉ. देवेंद्र के यहां ले गये। दवा दिलाने के बाद सभी लोग ऑटो से वापस घर लौट रहे थे। मुरादगंज-फफूंद मार्ग पर महाराजपुर के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इससे ऑटो सवार सभी लोग घायल हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में कुंवर चन्द्र उनकी पत्नी सोनदई, पुत्र रामू, बेटी सरगम, परिवार की अन्य महिला कल्लो देवी, सोनवीरी और संगीता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल ले जाया गया। डॉक्टरों ने सोनदई (45 ), सरगम (20) और संगीता (40) को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया है। अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। घटना के बाद फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय