Thursday, June 13, 2024

मेरठ में दर्दनाक हादसा! चलती गाड़ी में लगी आग, जलकर कंकाल हो गए 4 सवार, एक बच्चा भी शामिल

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दर्दनाक हादसा हो गया जब चलती गाड़ी आग का गोला बन गई। इस हादसे में चार लोग जिंदा जल गए। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचती, गाड़ी जलकर खाक हो चुकी थी। कार सवार गंगा स्नान करने दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। कंकाल को फोरेंसिक टीम ने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के कांवड़ पटरी मार्ग पर सीएनजी गाड़ी सेंट्रो में सवार 4 लोग दिल्ली से हरिद्वार गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। गाड़ी में आग की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार सवार 4 लोगों की मौत हो चुकी थी। चारों शव इस कदर जल चुके थे कि उनकी शिनाख्त करना भी मुश्किल हो गया है। बताया जा रहा है की मृत लोगों में एक बच्चा और महिला भी शामिल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी ने पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग इतनी तेज थी कि आसपास की झाड़ियों में भी आग लग गई थी। कार की आग बुझाने पर उसमें चार कंकाल मिले हैं।

कार में गैस सिलेंडर भी मिला है, फायर ब्रिगेड टीम का मानना है कि कार में लीकेज के चलते आग लग सकती है, या ब्लास्ट हो सकता है। पुलिस पूरे मामले की सघनता से जांच कर रही है।

मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि रविवार रात करीब 9.30 बजे यह घटना हुई। एक सीएनजी सेंट्रो कार मे आग लग गई। सूचना मिलते ही जानी थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। कार के अंदर 4 डेडबॉडी मिली हैं। कार का नंबर DL4C AP4792 बताया जा रहा है। जली डेड बॉडी कंकाल बन चुके हैं। वहीं पुलिस कार की नंबर प्लेट के आधार पर कार में सवार लोगो की पहचान करने में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय