Thursday, May 2, 2024

हिट एंड रन मामले में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन के साथ की बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में ट्रांसपोर्ट एसोशिएशन के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) एवं सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी की उपस्थिति में की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि आज जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार मुजफ्फरनगर में ट्रांसपोर्ट एसोशिएशन के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) नरेन्द्र बहादुर सिंह एवं सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी मुजफ्फरनगर की उपस्थिति में की गई। बैठक में वाहन चालकों द्वारा ‘हिट एंड रन’ इत्यादि के संदर्भ में कुछ प्रस्तावित प्राविधानों को लेकर व्यक्त की जा रही आंशकाओं का समाधान किया गया।

 

जिलाधिकारी समस्त ट्रांसपोर्टरों का आवाड किया गया कि सभी लोग ट्रक-बस इत्यादि का संचालन सुचारू रूप से कराना सुनिश्चित करें एवं निराधार अफवाओं इत्यादि पर ध्यान न दिया जाये तथा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति को सुनिश्चित रखा जाये। इस संदर्भ में यदि कोई अनावश्यक बाधा उत्पन्न करता है या भ्रामक खबरें फैलाता है तो ऐसे तत्वों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही भी की जायेगी। कहा कि ट्रांसपोर्टरों एवं मीडिया कर्मियों को यह भी अवगत कराया गया कि जनपद में डीजल/पेट्रोल एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति पर्याप्त है किसी वस्तु की कोई कमी नहीं है। अतः किसी व्यक्ति को अनावश्यक चिन्ता करने की आवश्यकता नहीं है।

कहा कि सभी ट्रांसपोर्टर बन्धुओं द्वारा पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया गया कि उनके द्वारा अपने वाहनों का संचालन सुचारू रखा जायेगा। जिलापूर्ति विभाग के अधिकारियों एवं आई०ओ०सी०एल०, बी०पी०सी०एल० इत्यादि जैसे डीजल / पेट्रोल आपूर्तिकर्ता कम्पनियों के प्रतिनिधियों द्वारा एवं पेट्रोल पम्प मालिकों द्वारा भी प्रतिभाग किया गया एवं इनके द्वारा आश्वस्त किया गया कि डीजल / पेट्रोल इत्यादि को लेकर आपूर्तिगत समस्या नहीं है और आगे भी सभी प्रकार की आपूर्ति सुनिश्चित रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय