Thursday, May 9, 2024

”जवान” के धमाके से परेशान हैं ”ड्रीम गर्ल 2” फिल्म निर्माता, लिया अहम फैसला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। फिल्म ”गदर 2”, ”ओएमजी 2”, ”ड्रीम गर्ल 2” अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। अब शाहरुख खान की फिल्म ”जवान” के रिलीज होने से इन फिल्मों पर अच्छा असर पड़ा है। ”जवान” फिल्में देखने के प्रति दर्शकों का रुझान बढ़ा है। इसके चलते पिछले कुछ दिनों से जोरदार कमाई कर रही फिल्में ”गदर 2”, ”ओएमजी 2”, ”ड्रीम गर्ल 2” देखने के लिए दर्शकों की भीड़ कम हो गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए ”ड्रीम गर्ल 2” के मेकर्स ने दर्शकों को आकर्षित करने के लिए एक अहम फैसले का ऐलान किया है।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ”ड्रीम गर्ल 2” को जबरदस्त सफलता मिली है। यह आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है लेकिन फिल्म अभी तक भारत में 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई है। इस तरह रिलीज हुई है फिल्म ”जवान” के चलते अन्य फिल्म निर्माताओं को आगे का सफर मुश्किल लग रहा है। शाहरुख की फिल्म ”जवान” ने रिलीज के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। तो ऐसे में ”ड्रीम गर्ल 2” के मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक टिकट खरीदो और एक मुफ्त पाओ का नया ऑफर शुरू किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म ”ड्रीम गर्ल 2” ने रिलीज के पहले दिन 10.69 करोड़ का कलेक्शन किया। फिर एक हफ्ते बाद फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। इतनी सफलता के बाद मेकर्स को तीसरे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की चिंता सता रही है। क्योंकि इस तीसरे हफ्ते में शाहरुख की ”जवान” के सामने ”ड्रीम गर्ल 2” है।

”ड्रीम गर्ल 2” के निर्माताओं ने फिल्म प्रेमियों के लिए ”वन प्लस वन” ऑफर की घोषणा की है लेकिन अब क्या इस ऑफर का असर बॉक्स ऑफिस रेवेन्यू पर पड़ेगा या नहीं? ये देखना अहम होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय