Sunday, September 29, 2024

बहराइच में ट्रक व बस की भिंड़त, तीन की मौत,12 घायल

बहराइच। जिले के बहराइच-श्रावस्ती मार्ग पर ट्रक व बस में भीषण हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर डीएम व एसपी ने मौके का निरीक्षण कर अस्पताल पहुँचे और घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए।

देहात कोतवाली क्षेत्र के बहराइच-श्रावस्ती मार्ग पर धरसवा के पास ट्रक व बस में भिड़ंत हो गया। उन्होंने बताया जाता है कि चावल से लदा ट्रक श्रावस्ती से बहराइच की ओर आ रहा था और गुजरात के राजकोट से बस बलरामपुर जा रही थी। धरसवा कि पास आमने-सामने भिंड़त हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बस व ट्रक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर डीएम मोनिका रानी व एसपी प्रशांत वर्मा मौके पर पहुँचे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। एसपी ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। घायलों का इलाज चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक की हुई पहचान

वाहनों की टक्कर में बस में सवार महबूब (35) इकौना कबीर नगर, राम राज (38) निवासी लक्ष्मण पुर हसनैया और ट्रक ड्राइवर पप्पू प्रसाद (40) भटनी देवरिया की मौत हुई हैं।

जेसीबी से किया गया वाहनों को अलग

बस व ट्रक में टक्कर इतनी भीषण हुई थी कि दोनों वाहन एक दूसरे में घुस गए और परखच्चे उड़ गए। दोनों वाहनों को अलग करने के लिए जेसीबी को बुलाया गया। उसके बाद वाहनों को अलग किया जा सका।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय