Friday, May 3, 2024

रायबरेली में ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, तीन की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। जनपद के मिल एरिया थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन मौसेरे भाई-बहनों की मौत हो गई। हादसे में एक बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया।

मिल एरिया थाना क्षेत्र के मंचितपुर गांव के राजेंद्र की बेटी नैंसी, हिमांशी और बेटा आर्यन राही गांव अपने मौसेरे भाई चंद्रभान के घर आए हुए थे। सोमवार की रात चंद्रभान तीनों को बाइक पर बिठाकर मंचितपुर छोड़ने जा रहा था। रास्ते में डिघिया के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में चंद्रभान, नैंसी और हिमांशी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आर्यन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। इमरजेंसी मेडिकल आफिसर डा. अतुल पांडेय ने बताया कि कुल चार लोगों को जिला अस्पताल लाया गया, जिनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिल एरिया थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की बीती रात घरवालों को घटना की सूचना दी। मृतकों के घरवाले भी अस्पताल आ गए। शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए फरार ट्रक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय