Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर,मां-बेटी की मौत, पिता और बेटा घायल,विवाह समारोह से लौट रहा था परिवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में एक परिवार दर्दनाक सडक हादसे का शिकार हो गया। ट्रक की टक्कर से मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार विवाह समारोह से लौट रहा सहारनपुर निवासी बाइक सवार परिवार देहरादून में सड़क हादसे का शिकार हो गया। जिसमें मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता और एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो मौतों के बाद परिवार में कोहराम मचा है।
 सहारनपुर जनपद के छुटमलपुर कस्बे के हलवाना रोड निवासी  इरशाद पुत्र सईद मेलों में दुकान लगाने का काम करता है। वह अपने सगे भाई विकासनगर निवासी नियाज के यहां बेटे और बेटी की शादी में शामिल होने परिवार सहित गया था। इरशाद, अपनी पत्नी गुलिस्ता (31), बेटे अरशद (9), बेटी अलफिसा (8) और बेटे असद (2) के साथ बाइक पर सवार होकर वापस छुटमलपुर लौट रहा था। इसी दौरान दिल्ली-यमुनौत्री हाईवे पर देहरादून जनपद की सीमा में धर्मावाला चौक के निकट तिमली गांव में ट्रक की चपेट आकर गुलिस्ता और अलफिजा की मौके पर ही मौत हाे गई, जबकि इरशाद और अरशद गंभीर रूप से घायल हो गए।
उन्हें उपचार के लिए देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मां-बेटी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। क्षेत्र में जिसने भी हादसे के बारे में सुना वह इरशाद के घर पहुंचना शुरू हो गए। परिवार में शादी की खुशियां भी मातम में बदल गईं। छुटमलपुर स्थित इरशाद के घर पर सांत्वना देने वाले लोगो का तांता लगा हुआ है। परिजन  पोस्टमार्टम के बाद शवों के घर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई  है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय