Thursday, July 25, 2024

पश्चिम बंगाल में ट्रक ने मारी कई वाहनों को टक्कर, पांच की मौत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में शनिवार को एक ट्रक ने स्टेट हाईवे पर कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुरुलिया के एसपी अविजीत बनर्जी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि सड़क निर्माण के लिए कंक्रीट ले जा रहे ट्रक ने पहले एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

 

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि जब स्थानीय लोग चालक को पकड़ने के लिए ट्रक की ओर दौड़ने लगे, तो चालक ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया। इस अफरातफरी में उसने पहले एक तिपहिया वाहन, जो यात्रियों से भरा हुआ था और फिर कुछ राहगीरों को टक्कर मार दी। बाद में, वह घटनास्थल से भाग गया।

 

पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही उसका वाहन भी जब्त कर लिया गया है। हादसे के चलते गुस्साए स्थानीय लोगों ने स्टेट हाईवे को जाम कर दिया, जिससे यातायात बाधित हो गया। उन्होंने दावा किया कि अपर्याप्त यातायात प्रबंधन के चलते क्षेत्र में अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। बाद में, स्थानीय पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर वहां से हटाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय