Saturday, May 18, 2024

प्लाई बोर्ड से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, ट्रक के नीचे दबने से दो लड़कियों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
अलीगढ़ : अलीगढ़ में अनूपशहर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया । जिससे हादसे में दो लड़कियों की मौत हो गई, वही दो लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । हालांकि मौके पर पुलिस और रेस्क्यू टीम ने अन्य दबे हुए लोगों को बाहर निकाला है । घटना थाना जवां क्षेत्र के तेजपुर इलाके की है ।
बताया जा रहा है कि हरियाणा नंबर का ट्रक अनूप शहर से प्लाई बोर्ड लेकर अलीगढ़ आ रहा था । वही, तेजपुर गांव के पास पलट गया । इस दौरान ट्रक के नीचे कई लोग दब गये । इस घटना से आक्रोशित लोगों मे सड़क पर जाम लगाया.पुलिस के समझाने पर लोग शांत हुये ।
बताया जा रहा है कि हरियाणा नंबर का ट्रक HR 58 C 2318 तेज गति से अनूपशहर रोड पर आ रहा था । इस ट्रक में प्लाई बोर्ड भरा हुआ था. घटना शाम को करीब 5:30 बजे की है ।  थाना जवां क्षेत्र के तेजपुर गांव के पास यह प्लाई बोर्ड से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।  जिसकी चपेट में कई लोग आने से दब गए ।
मौके पर पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन इस घटना में दो लड़कियों की मौत हो गई । जिसमें जवां क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय लवली और 16 वर्षीय अंजू शामिल है । इसके साथ ही नानऊ की रहने वाली रचना गंभीर रूप से घायल है ।  ट्रक पलटने से ट्रक का कंडक्टर भी घायल हो गया है । जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।
घटना के बाद पुलिस और रेस्क्यू टीम ने लड़कियों के शव को बाहर निकाला । वहीं, क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को उठाकर रोड के किनारे रखा गया ।  हालांकि एक्सीडेंट की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई । दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद रहे और पीड़ित के परिजनों से वार्ता की जा रही है । थाना जवां प्रभारी नारायण तिवारी ने बताया कि ट्रक पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है । वहीं, घटना में घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । मौके पर रोड से ट्रक को हटाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय