Sunday, May 26, 2024

इटावा में बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर टाइल्स से भरा ट्रक पलटा, लगी आग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के नीचे टाइल्स से भरा एक ट्रक असंतुलित होकर गोल चक्कर के पिलर से जा टकराया। इस हादसे के बाद ट्रक पलट गया और उसमें आग लग गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इटावा के मुख्य अग्निशमन अधिकारी तबारक हुसैन ने आज यहां बताया कि घटना की जानकारी पर पुलिस और दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा गया। ट्रक में लगी आग पर दमकल टीम ने काबू पाया। ट्रक पलटने के चलते आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की दो लाइन बाधित हो गई जिसके बाद हाइड्रा की मदद से ट्रक को वहां से हटाया गया। ट्रक टाइल्स लादकर लखनऊ की ओर जा रहा था।

 

हादसे के बाद ट्रक पलट गया जिससे ट्रक में भीषण आग लग गई। इस हादसे में ट्रक चालक परवल पुत्र जयराम निवासी जोधपुर अग्लोई थाना बालेश्वर राजस्थान और परिचालक प्रेमाराम पुत्र मलाराम को पुलिस ने यूपीडा की एंबुलेंस से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी इलाज के लिए भेज दिया है।

 

ऊसराहार थाना प्रभारी बेचन सिंह ने बताया है कि घटना सुबह बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के नीचे की है। ट्रक अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे के पिलर से टकराया जिसके बाद वह पलट गया और उसमें आग लग गई। ट्रक को रास्ते से हटा दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय