Thursday, September 19, 2024

हैरिस टेलीविजन पर प्रसारित बहस में शामिल नहीं होंगी- ट्रंप

वाशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति एवं आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उनकी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने उनकी टीम को चार सितम्बर को फॉक्स न्यूज चैनल पर होने वाली बहस में शामिल नहीं होने की जानकारी दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले, अगस्त की शुरुआत में ट्रंप ने कहा था कि वह आने वाले महीने में सुश्री हैरिस के साथ टेलीविजन पर तीन दौर की बहस करेंगे, जिन्हें तीन अलग-अलग अमेरिकी टेलीविजन चैनलों के मंच पर आयोजित करने की योजना है। उन्होंने हालाँकि, उस समय यह नहीं बताया कि क्या सुश्री हैरिस ने खुद उनके साथ टेलीविज़न बहस के तीनों दौर में भाग लेने के लिए अपनी उत्सुकता दिखाई है।

 

ट्रंप ने सोशल मीडिया पर कहा, “कॉमरेड कमला हैरिस ने हमें अभी सूचित किया है कि वह चार सितंबर को फॉक्स न्यूज डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगी।”

 

उन्होंने कहा, “मैं उनके इस कदम से आश्चर्यचकित नहीं हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह जानती है कि उसके लिए अपने रिकॉर्ड सेटिंग फ्लिप-फ्लॉपिंग का बचाव करना बहुत मुश्किल है, जिस पर वह कभी विश्वास करती थीं।”

 

ट्रंप ने कहा कि फॉक्स न्यूज अब चार सितंबर को डिबेट की जगह पेंसिल्वेनिया में उनके साथ एक टेलीविज़न बैठक की मेजबानी करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय