Saturday, June 22, 2024

नोएडा में ऑडी से बुजुर्ग को टक्कर मारने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,कब्जे से कार बरामद

नोएडा। नोएडा पुलिस ने हिंट एंड रन मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नोएडा में सेक्टर-53 में रविवार को हुए हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। हादसे के बाद नोएडा पुलिस ने डेढ़ सौ से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इस काम में पुलिस कि सात टीमें लगी हुई थीं। पुलिस ने मंगलवार शाम दिल्ली के किदवई नगर की पार्किंग से ऑडी कार को बरामद कर लिया। इसी कार से बुजुर्ग को टक्कर मारी गई थी। इसके साथ ही पुलिस ने कार चालक और उसमें सवार उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया है कि बरामद ऑडी कार प्रमोद कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार में झारखंड के पलामू निवासी चालक लव कुमार उर्फ मामू और उसका दोस्त प्रिंस कुमार थे। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दोनों शनिवार आधी रात को नोएडा घूमने के लिए आए थे। तड़के सुबह वापस जाते वक्त रास्ता भूल गए थे। इस दौरान तेज रफ्तार कार चालक ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी थी। घटना के बाद दोनों जब घर पहुंचे तो लव ने अपने जीजा को बताया कि कार से एक कुत्ते की टक्कर हो गई थी। अगले दिन जब मीडिया में खबरें प्रसारित हुईं, तब प्रमोद कुमार को इस घटना के बारे में पता चला। लेकिन तब तक लव कार ले जा चुका था और उसे किदवई नगर की पार्किंग में छुपा दिया था।

 

गौरतलब है कि नोएडा के सेक्टर-53 में कंचनजंगा मार्केट के पास रविवार सुबह साढ़े पांच बजे एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुजुर्ग हवा में लहराते हुए कई फीट दूर जाकर गिरे थे। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसके बाद मृतक के बेटे ने अज्ञात चालक के खिलाफ सेक्टर-24 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय