Sunday, May 19, 2024

गुरुग्राम में इंस्टाग्राम पर महिलाओं की अश्लील फोटो वायरल करने वाले दो दबोचे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर लड़कियों, महिलाओं की फोटो को अश्लील बनाने, मार्फिंग कर फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को काबू किया है। उनके पास से वारदात में प्रयोग किए गए एक टैब व चार सिम कार्ड भी बरामद किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ सोमवार की रात केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है।

पुलिस थाना साईबर अपराध पश्चिम की पुलिस टीम को 2 शिकायतें मिली थी। जिसमें कहा गया कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर उनकी फोटो को अश्लील बनाने/मॉर्फिंग कर फोटो को वायरल किया गया है। इन शिकायतों की पुष्टि करने उपरान्त पुलिस थाना साईबर अपराध पश्चिम में केस दर्ज किए गए। इसके बाद थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर सवित के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तकनीकी सहायता से आरोपियों तक पहुंचने का काम शुरू किया। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस टीम ने पालम विहार से दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की। इन दोनों की पहचान अभिषेक निवासी गांव औरों जिला नवादा बिहार व राहुल खान निवासी भागू की ढाणी तहसील किशनगढ़ जिला खैरथल राजस्थान के रूप में हुई है। ये ही लड़कियों और महिलाओं के अश्लील फोटो तैयार करके वायरल करते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर फेक आई बनाकर फोटो को अश्लील बनाने/मॉर्फिंग कर वायरल किया था। आरोपी राहुल खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करके फोटो अश्लील बनाकर वायरल किए थे। आरोपियों ने पीडि़ताओं, शिकायतकर्ताओं को परेशान करने के लिए उनके फोटो को मॉर्फ/एडिट करके अश्लील बनाया। फिर उन अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इस मामले में पुलिस आगे भी जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय