Saturday, October 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में अनियंत्रित ट्रक के सवारी से भरे टैंपू से टकरा जाने से महिला सहित दो की मौत

खतौली। थाना क्षेत्र के गांव भैंसी के सामने हाईवे पर गुरूवार देर रात अनियंत्रित ट्रक के सवारी से भरे टैंपू से टकरा जाने के चलते महिला सहित दो की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे का आरोपी चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के बेगराजपुर निवासी पूजा पत्नी गुडडू अपने भाई करण के साथ टेम्पो द्वारा मेरठ जा रही थी। टैंपू में भेंसी निवासी का कृष और मोनू भी सवार थे। बताया गया कि गांव भेंसी के पास सामने से तेजी से आए ट्रक ने सीधे टैंपू में टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में टैंपू के परखच्चे उड़ गए। हादसे में टैंपू सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पूजा 3 वर्ष ने बेगराजपुर मेडिकल ले जाते समय दम तोड़ दिया। जबकि कृष को नाजुक हालत में मेरठ रैफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान कृष की भी मौत हो गई। अन्य घायलों मोनू और करण की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इसके अलावा फलावदा रोड पर बाईक की टक्कर लगने से महिला पवित्रा पत्नी विजयपाल निवासी आर्यपुरी भूड़ और बाईक सवार युवक मोनू पुत्र रामपाल निवासी गांव भैंसी घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय भेज दिया। दूसरी ओर दुकान की रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक पक्ष का युवक साकिब पुत्र नफीस घायल हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय