Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत, पिता-बेटी घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र में आज सुबह को हुए एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मोहित कुमार नामक व्यक्ति अपनी पत्नी जिनकी उम्र करीब 25 वर्ष है तथा 2 वर्ष की बेटी को मोटरसाइकिल पर सवार होकर बच्ची का उपचार करवाने के लिए अस्पताल ले जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में एक ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर में मोहित की पत्नी की मौत हो गई है। इसके अलावा थाना फेस वन क्षेत्र के सेक्टर-8 के पास हुए एक सड़क हादसे में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि सेक्टर-8 के पास हुए एक सड़क हादसे में 40 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय